WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चंडीगढ़ के शूटर जसप्रीत ने संदीप को मारी गोलियां: हेलमेट पहने बाइक पर बैठा था छोटिया, दो शूटर्स को लेकर भागा बाइक पर

नागौर कोर्ट परिसर के बाहर सोमवार को सेठी गैंग के सरगना गैंगस्टर संदीप विश्नोई की हत्या कर दी गई। तीन बदमाशों ने एक के बाद एक 9 फायर कर संदीप को मौत के घाट उतार दिया। इस पूरे मामले में हरियाणा की दीप्ति गैंग का नाम सामने आया है। पड़ताल में सामने आया है कि संदीप बिश्नोई को पहली गोली शूटर जसप्रीत ने मारी थी। हत्या के बाद बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गए थे लेकिन पुलिस यह पता नहीं लगा पा रही थी कि आखिर शूटर कौन थे और कहां से आए थे नागौर पुलिस को सिर्फ सत्ता की दीप्ति गैंग से जुड़े लोग हो सकते हैं इस मामले की पड़ताल करते संदीप के खास दोस्त नरेश हरिता से पूछताछ की। जब धीरे से बात की तो फुटेज के आधार पर उसने पांच में से तीन शूटर्स को पहचान लेने का दावा किया है और बताया कि यह लोग कौन थे

नरेश हरिता ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह बताया कि इनमें एक सूटर चंडीगढ़ का है जिसका नाम जसप्रीत है दवा किया जा रहा है कि नागौर कोर्ट के बाहर संदीप विश्नोई के दौड़ते हुए सबसे पहले बोली जसप्रीत नहीं मारी थी। वर्क ऐप लगाए और छोटा बैग लटकाए हुए था

दूसरी तरफ से संदीप पर फायर करने वाला रेड शर्ट पहने हुआ बदमाश अनूप था। जसप्रीत के साथ रोकने संदीप को ढेर दूसरी तरफ से गोलियां चलाना शुरू कर दिया था। एक सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर हेलमेट लगा एक और बदमाश नजर आ रहा है यह संदीप बिश्नोई के गांव का अनिल उर्फ छोटे विश्नोई था जो दोनों को बाइक पर लेकर मौके से भागा था इसके अलावा दूसरी बाइक पर भागने वाले दो बदमाशों को अभी पहचान नहीं पाया है हालांकि नरेश ने यह साफ कर दिया है कि संदीप बिश्नोई को दीप्ति गैंग और अनिल और छोटे विश्नोई से चल रही पुरानी रंजिश के चलते ही मारा गया।

छोटया कि संदीप से 10 साल पुरानी रंजिश दोनों एक ही गांव के हैं

संदीप बिश्नोई एक मर्डर के मामले में नागौर जेल में बंद था दीप्ति को पता था कि उसकी जमानत हो चुकी है और सोमवार को कोर्ट में उसकी पेशी है इसका फायदा उठाकर उसका मर्डर कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मर्डर में शामिल एक बदमाश संदीप बिश्नोई के गांव मगाली का ही छोटय विश्नोई था। जो संदीप से दुश्मनी रखता था दोनों के बीच 10 साल पुरानी रंजिश थी इस रंजिश का बदला लेने के लिए उसने दीप्ति गैंग के सरगना दीप्ति सिंह यादव से दोस्ती कर ली थी।

पुरानी दुश्मनी बनी गैंगवार की वजह

इस गैंगवार के पीछे पुरानी दुश्मनी है इस गैंगवार के पीछे दीप्ति गैंग का हाथ है इसकी मुख्य वजह कॉलेज समय से चल रही पुरानी दुश्मनी है जो गैंगवार में बदल गई संदीप और दीप्ति गैंग के बीच दुश्मनी की कहानी 15 साल पहले शुरू हुई साल 2007 में संदीप विश्नोई और दीप्ति यादव के दोस्त संदीप गोदारा के बीच हिसार के जाट कॉलेज में लड़ाई हो गई यहां से दुश्मनी शुरू हुई साल 2011 में दीप्ति सिंह यादव पर जाट कॉलेज के बाहर गोली चली इसका आरोप विश्नोई पराया विश्नोई का नाम आते ही दीप्ति ने बदला लेने की सूची और यहीं से गैंगवार की कहानी शुरू हुई।

2013 में 10 अक्टूबर 2013 में दीप्ति यादव गैंग ने संदीप के खास दोस्त किशोरी मंजू की हरियाणा के राजगढ़ में हत्या कर दी इसमें अनिल नाम के गुर्गे ने दीप्ति की सहायता की थी।

अपने दोस्त के मर्डर का बदला लेने के लिए संदीप विश्नोई ने 2015 में हरियाणा के जी डी निवासी संदीप गोदारा को गोलियों से छलनी कर मार दिया संदीप गोदारा दीप्ति का खास दोस्त था। 22 सितंबर 2015 को संदीप गोदारा अपने गांव लौट रहा था तब रास्ते में संदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे घर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। और उसे मौत के घाट उतार दिया था। तब संदीप गोदारा पंचायत चुनाव में सरपंच का चुनाव लड़ रहा था बाद में पुलिस पूछताछ में सेठी ने बताया था कि अगर वह गोदारा को नहीं मारता तो गोदारा उसका मर्डर कर देता।

हरियाणा से दो ब्लैक स्कॉर्पियो से 11 साथियों के साथ नागौर कोर्ट पहुंचा था संदीप बिश्नोई

संदीप बिश्नोई के ही दूसरे साथी संजय पंघाल उत्तर जयवीर पनघाल निवासी लाडवा हिसार ने बताया कि सोमवार दोपहर 12:00 बजे वह अपनी स्कॉर्पियो से सुधीर शर्मा निवासी चरखी दादरी मनजीत दुहान निवासी सहाड़ा, लाडवा के ही आशीष रवि और रविंद्र पुनिया के साथ नागौर पहुंचा था।।

वही 10 मिनट बाद यह दूसरी स्कॉर्पियो में संदीप बिश्नोई उर्फ संदीप सेठी धर्मवीर निवासी बयाना खेड़ा पवन देवबंद निवासी डाबड़ा भूपेंद्र गुर्जर निवासी कुड़िया संजय गुर्जर निवासी खेतड़ी सूर्यकांत शर्मा निवासी कुंवारी के साथ नागौर कोर्ट पहुंचा था। इस दौरान कोर्ट में उनके अलावा विजय उर्फ चोटी आनंद सांखला और नरेंद्र शुक्ला जी आए थे।

लंच टाइम में कोर्ट से बाहर आते ही हुआ हमला

संजय पंघाल ने बताया के लंच टाइम सभी साथी संदीप के साथ कोर्ट के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो की तरफ जा रहे थे तभी कोर्ट में एसपी निवास के बीच रोड पर अनूप ढाबा गांव सीसवाल निवासी हिसार अनिल उर्फ छोटा विश्नोई और जॉनी जुगलान सहित पांच बदमाश बहोत पहुंचे। इस दौरान टोपी पहले लड़के और अनूप दाने संदीप शेट्टी के सिर में गोली मारी और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी हरी होते ही बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो रवि और धर्मवीर को भी गोली लग गई वही सूर्यकांत को गोली जाघ को छूकर निकल गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment