WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सारा तेंदुलकर व शुभ्मन गिल के रिश्ते की सच्चाई जाने पूरी जानकारी

सरा तेंदुलकर व शुभ्मन गिल के रिश्ते की पूरी जानकारी

वर्तमान में शुभ्मन गिल सुर्खियों में है। सुमन गिल इस आईपीएल में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी है। शुभ मन गिल ने 2023 के आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुभ मन गिल ने t20 क्रिकेट में 63 गेंदों पर नाबाद 126 रनों की पारी खेलकर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। शुभ्मन गिल के इस प्रदर्शन के बाद फैंस महान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से उन्हें चिड़ा रहे हैं। आखिर इस रिश्ते में कितनी सच्चाई है इसको डिटेल मे समझने की कोशिश करते हैं कि आखिर क्यों सरा तेंदुलकर के साथ शुभनम गिल का नाम ट्रेंड हो रहा है।

पहला कारण

सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर शुभ मन गिल को बधाई दी थी जिसके जवाब में सुमन गिल ने उन्हें शुक्रिया कहा था। हालांकि इस बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या के कमेंट ने फैंस का ध्यान खींचा था। हार्दिक ने सारा और सुमन के कमेंट सेक्शन में सारा के तरफ से शुभ मन गिल को जवाब देते हुए सारा के तरफ से बहुत ज्यादा शुक्रिया लिखा था।

दूसरा कारण

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज एक दूसरे को फॉलो करें तो इस बात में कोई हर्ज नहीं है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर शुभ मन गिल की दोनों बहनों को भी फॉलो करती है। सुमन की दोनों बहनों को फॉलो करने से इस बात की आशंका लगती है कि इन दोनों के रिश्ते में कहीं ना कहीं सच्चाई हो।

तीसरा कारण

यह वाक्य ipl2020 का है। मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए एक मैच की क्लिप सारा तेंदुलकर ने स्टाग्राम स्टोरी पर लगाई थी। सारा ने गिल के इस वीडियो को स्टोरी पर शेयर करते हुए दिल वाली इमोजी पोस्ट की थी

बता दें कि शुभ्मन गिल का नाम सरा तेंदुलकर के अलावा सोनम बाजवा जैसे फेमस सेलिब्रिटी के साथ भी जुड़ चुका है। वर्तमान में शुभ्मन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं ऐसी खबरें भी चल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment